Your Ad Here

Sunday, January 17, 2010

Banglore Ke HR Kee Chudai बैंगलौर के HR की चुदाई

हेलो फ्रेंड्स मैं देहरादून से हूँ
लेकिन अभी बॅंगलुर में एक सॉफ्टवेर कंपनी में काम कर रहा हूँ। ये घटना दो
महीने पुरानी है। मैने एक साइट पर पॉर्न स्टोरी लिखी थी ओर साथ मैं अपनी
ई-मेल आई डी भी लिखी थी, जिसे पढ़ कर एक लड़की ने मुझे मेल किया और पूछा
कि क्या मैं उससे मिल सकता हूँ। वो मुझसे शायद सेक्स करना चाहती थी। मैंने
उसे अपना फोन नंबर मेल कर दिया। अगले दिन मैं ऑफीस से घर आ रहा था तो
रास्ते मैं उसका फोन आया। उसने अपना नाम हिमानी बताया। वो हरिद्वार, जो कि
देहरादून के पास जगह है, की रहने वाली थी। उसने बताया कि वो एक सॉफ्टवेर
कंपनी में HR है। उसके बाद रोज रात को उसका फ़ोन आने लगा। धीरे धीरे वो
मुझसे खुल गयी। उसने बताया कि वो अपनी कंपनी के एक लड़के से बहुत प्यार
करती है, लेकिन कुछ दिन पहले उसे पता चला कि वो लड़का उसे धोखा दे रहा है।
उसके ऑफीस की ही किसी दूसरी लड़की से संबंध है। मैंने उससे पूछा कि क्या
तुमने उसके साथ सेक्स किया है तो वो बोली की नहीं उसने बस एक बार मेरे
बूबस दबाए थे लेकिन मैं बुरा मान गयी तो उसने मुझे छोड़ दिया। लेकिन जब से
मुझे उसके बारे में पता चला है। मैं चाहती हूँ कि मैं भी किसी और लड़के से
सम्बन्ध बनाऊँ।



मैं तो बस यही चाहता था। मैंने उसे बोल दिया कि ठीक है मैं तुम्हें बहुत
अच्छे से चोदूँगा। चूँकि अगले दिन दोनो का ऑफीस था तो हमने ये डिसाइड किया
कि दोनो CL ले लेंगे। अगले दिन जब मेरे दोनो रूम मेट्स ऑफीस चले गये तो
मैं हिमानी को अपने फ्लेट में ले आया। यकीन मानो दोस्तो मैंने उसकी आवाज़
सुन कर उसके बारे में जो सोचा था वो उससे कहीं ज़्यादा सेक्सी थी। उसकी
हाईट 5'5"थी और फ़ीगर 34-28-35। वो बहुत शर्मा रही थी। मैं उसकी झिझक दूर
करने के लिए उसे किचन में ले गया और उसके साथ मिल कर omlate और चाय बनाई।
ब्रेकफ़ास्ट करने के बाद वो मुझसे काफ़ी घुल मिल गयी थी और मेरे काफ़ी करीब
भी बैठ गयी। उसके शरीर से प्यारी सी खुशबू आ रही थी। मैंने उसके बालों पे
धीरे से हाथ फेरा तो उसने शर्म से मुँह छुपा लिया।



मैंने उसके कान पे किस करनी शुरू किया तो उसकी आँखों में पहली बार सेक्स
अपील देखी। फिर मैने उसे फ्रेंच किस की तो वो भी मेरा साथ देने लगी। मैंने
उसे बोला कि उसे जो कुछ भी कहना हो कह सकती है। उसने कहा कि वो मेरा लॅंड
देखना चाहती है। मैंने बिना देर किए अपनी शॉर्ट उतारी और उसे अपने 8 इंच
लंबे लॅंड के दर्शन कराए। उसकी आँखें खुली की खुली रह गयी। वो बोली कि
इतना बड़ा लॅंड उसकी चूत में कैसे फिट होगा। मैंने उसे बोला अभी घबराओ
नहीं ये बहुत आराम से तुम्हारी चूत में जाएगा और ये कह कर मैंने उसे
KY-jelly की ट्यूब दिखाई। उसने पूछा कि ये क्या है तो मैंने बताया कि इसे
लूब्रिकॅंट कहते हैं और इसे लॅंड पे लगाने से लॅंड आराम से तुम्हारी चूत
में घुसेगा। तुम्हें पता भी नहीं चलेगा। वो ये सुन कर बहुत ही एक्साइटेड
हो गयी। मैंने उसकी चूत पर बाहर से हाथ रखा तो वो काफ़ी गरम हो गयी थी।
उसने मेरे लॅंड पे अपना हाथ रखा और उसे प्यार से सहलाने लगी।



मैने उसकी टोप उतारी। उसने सफेद रंग की ब्रा पहन रखी थी। मैंने जल्दी से
ब्रा उतारी और उसके दोनों बूब्स के साथ खेलने लगा। वो मेरे लॅंड को सहलाने
में मस्त थी। वो मस्ती में आ..ह सी.....सी.. ...... की आवाज़ निकल रही थी।
अब मुझसे बरदाश्त नहीं हो रहा था। मैंने झट से उसकी जीन्स और सफेद रंग की
पेंटी भी उतार दी। उसकी चूत काफ़ी गीली हो गयी थी। उसकी चूत के रस से उसकी
पेंटी गीली हो रखी थी। मैंने जल्दी से एक उंगली उसकी चूत में डाली तो वो
सर्र से अंदर घुस गयी। मैं उसकी चूत में अपनी उंगली अंदर बाहर करने लगा।
मैंने अपनी उंगली उसकी चूत में डाल कर come here स्टाइल में उंगली हिलाने
लगा ताकि उसका G-Spot प्रेस कर सकूँ। वो मारे खुशी की पागल हो उठी और कहने
लगी कि प्लीज़ उंगली बाहर निकालो और जल्दी से अपना मोटा सा लॅंड मेरी चूत
में डाल दो। मैंने KY-jelly की ट्यूब लॅंड के ऊपर रखी और ५-६ बूंदे उसपे
टपका दी। मैंने उसे पीठ के सहारे लेटने को बोला और उसकी टांगे फैला दी।
फिर अपने लॅंड उसकी चूत पे रख कर उसे क्लाइटॉरिस पे रगड़ने लगा। वो तो
मानो पागल हो उठी। उसने मेरे बॉल खींच लिए और ज़ोर से बोली प्लीज़ मुझे और
मत तड़पाओ, और जल्दी से अपना लॅंड अंदर कर दो। मैंने थोड़ा सा धक्का लगाया
तो लॅंड का सुपाड़ा उसकी चूत पे जा कर अटक गया। और वो दर्द से चिल्लाने
लगी. आ.....ह... उ....ई..... बाहर निकालो प्लीज़। उसकी आँखों में आंशु आ
टपके। लेकिन मैं तो पूरे जोश में था। मैंने उसे अपने बाजुओं में कस कर
पकड़ा और धीरे से प्रेशर देने लगा। फिर मैं रुक गया क्योंकि उसकी चूत
काफ़ी टाइट थी और मुझे भी फील हो रहा था। मैं बस उतना सा ही घुसा कर उसकी
बूब्स को चाटने लगा। थोड़ी देर बाद वो खुद ही अपनी गांड धीरे से उचकाने
लगी। मैं समझ गया कि अब उसका दर्द ख़त्म हो गया है और वो अब पूरा लॅंड
अपनी चूत के अंदर चाहती है। मैंने कुछ सोचा और थोड़ा सा लॅंड बाहर निकाल
कर ज़ोर से धक्का मारा। फ़च्छ .... की आवाज़ के साथ पूरा का पूरा लॅंड
उसकी चूत में चला गया था। और हिमानी ने ज़ोर से चीखना शुरू कर दिया। मैंने
उसके मुँह को अपने एक हाथ से ज़ोर से बंद किया और कहा कि अगर वो ज़ोर से
चिल्लाएगी तो पड़ोसी आ जाएँगे और सारा मज़ा किरकिरा हो जाएगा। उसकी आँखो
से आंशु छलक पड़े, लेकिन उसने आवाज़ निकालनी कम कर दी।



मैंने लॅंड को थोड़ा सा बाहर खींचा और धीरे धीरे अंदर बाहर करने लगा। वो
अब मस्ती से कराहने लगी. आ....ह , उम्म...ह..., हाँ...... ऐसे ही ठीक
है......



मैं लॅंड की अंदर बाहर करने की स्पीड धीरे धीरे बढ़ाने लगा। उसे अब मज़ा
आने लगा था। वो भी अब पूरा सपोर्ट कर रही थी अपनी गांड हिला हिला कर।
मैंने स्पीड और बढ़ा दी। 10 मिनट के बाद उसका ऑर्गेज़्म हो गया था। मैं उसकी
चूत में वाइब्रेशन्स फील कर सकता था। उसकी चूत का पानी निकल कर पूरी बेड
शीट पर फैल गया था। मैंने उसकी टाँगे और फैला ली और लंबे लंबे धक्के लगाने
लगा। वो आँखें बंद करके कराह रही थी। थोड़ी देर बाद मैंने भी उसकी चूत के
अंदर ही ढेर सारा वीर्य छोड़ दिया। हम दोनो इसी तरह आधे घंटे तक लेटे रहे।
फिर मैंने धीरे से अपना लॅंड उसकी चूत से निकाला। वो काफ़ी टाइट से अटका
था। फक्क की आवाज़ के साथ पूरा लॅंड बाहर आया तो उस पर मेरा वीर्य और
थोड़ा खून भी लगा था। मैं उसे गोद में उठा कर बाथरूम ले गया। वहां गरम
शावर के नीचे थोड़ी देर दोनो बैठे रहे। मैंने उसकी चूत को ठीक से साफ
किया। इस दौरान मेरा लॅंड फिर से खड़ा हो गया था। उसकी चूत भी फिर से गीली
होने लगी थी। मैने बाथरूम में ही फिर से उसकी चुदाई की। इस बार उसने पूरा
सपोर्ट किया और हम दोनो एक साथ आधे घंटे बाद झड़े।



फिर हमने तौलिए से एक दूसरे को अच्छे से पोंछा। फिर हम वापस बेड रूम में आ
गये और थोड़ी देर बातें की। उस दिन मैंने उसे शाम ५ बजे तक ६ बार चोदा।
शाम को इससे पहले कि मेरे रूम मेट्स वापस आते, मैं उसे उसके हॉस्टिल तक
छोड़ आया। उसके बाद से अब तक मैं उसे ५ बार चोद चुका हूँ।

No comments:

Post a Comment

Do you believe Lawrence Taylor is innocent of the rape charge?

 
Disclaimer:
This site does not store any files on its server.We only index and link to content provided by other sites and also if you feel any copyrighted material is seen in this blog
please feel to write us....kkusuma1984@yahoo.com
eXTReMe Tracker